हॉट स्टार मोड़ apk डाउनलोड लिंक 

दोस्तों आपको ये पोस्ट ज्यादा लोगो तक शेयर करना है | क्युकी इस पोस्ट में आपको हॉट स्टार का डाउनलोड का लिंक मिलेगा साथ में आप हॉट स्टार एक दम फ्री में देख पाएंगे। 




You have to wait 15 seconds.

Download Timer


आईपीएल 2020 कैसे देखें: अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर एमआई बनाम सीएसके लाइव स्ट्रीम
स्टार इंडिया आईपीएल 2020 का आधिकारिक प्रसारक है। उनके पास मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग के डिजिटल अधिकार भी हैं। अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर मैच देखने के लिए, आपको बस अपने डिवाइस पर डिज्नी + हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा। पिछले वर्षों के विपरीत, आप प्लेटफ़ॉर्म पर 5 मिनट देरी से मैच नहीं देख सकते हैं, और आपको सेवा की सदस्यता लेनी होगी। शुक्र है, यह एक बम नहीं था।

आपके पास दो योजना विकल्प हैं - डिज़नी + हॉटस्टार प्रीमियम या डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी। अच्छी खबर यह है कि अगर आपको उन सभी खेलों में रुचि है, तो आपको अधिक महंगी प्रीमियम योजना की सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं है। प्रीमियम टियर में 299 रुपये की मासिक योजना है, लेकिन आपको लगता है कि, टूर्नामेंट दो के करीब जाएगा यदि आप इस मार्ग को अपनाते हैं, तो आपको 598 रुपये का खर्च आएगा। इसलिए पूरे साल के लिए सिर्फ 399 रुपये की लागत के बजाय वीआईपी योजना का चयन करना समझदारी होगी। क्रिकेट के अलावा, आपको अन्य खेलों, स्थानीय भाषा की फिल्मों, टीवी श्रृंखला आदि की भी सुविधा मिलेगी।

एक बार जब आपके पास ऐप इंस्टॉल हो जाता है, तो इसे गेम के समय से पहले आग लगा दें और आप जाने के लिए अच्छे हैं। यदि आप Chromecast को अपने टीवी में प्लग इन करते हैं तो डिज़नी + हॉटस्टार ऐप भी कास्टिंग का समर्थन करता है। यह हमें हमारे अगले विकल्प के लिए लाता है।

आईपीएल 2020 कैसे देखें: एंड्रॉइड टीवी या क्रोमकास्ट पर एमआई बनाम सीएसके लाइव स्ट्रीम
यदि आपके पास DTH कनेक्शन नहीं है, लेकिन आपके पास Android TV या Google Chromecast है, तो आप अभी भी मैच को अपनी बड़ी स्क्रीन पर लाइव देख सकते हैं। आपको बस अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी + हॉटस्टार ऐप शुरू करना है, लाइव मैच स्ट्रीम का चयन करें और फिर शीर्ष पर कास्टिंग आइकन पर टैप करें, अपना Chromecast या Android टीवी चुनें और उसे कास्ट करें। बस सुनिश्चित करें कि आपका फ़ोन / टैबलेट और Chromecast / TV एक ही वाई-फाई नेटवर्क पर हैं।

यदि आपके पास Android TV या Android-आधारित (AOSP) टीवी है, तो आप सीधे Hotstar ऐप को टीवी पर इंस्टॉल कर सकते हैं और वहां से मैच स्ट्रीम को एक्सेस कर सकते हैं। किसी भी तरीके से, आप अपने फोन को अन्य सामान के लिए मुफ्त में दे सकते हैं।

आईपीएल 2020 कैसे देखें: गैर-एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी पर एमआई बनाम सीएसके लाइव स्ट्रीम
यदि आपके पास सैमसंग या एलजी के स्मार्ट टीवी हैं जो क्रमशः Tizen या WebOS चलाते हैं, तो चिंता न करें! आपके पास उन प्लेटफार्मों के लिए डिज्नी + हॉटस्टार ऐप भी है। फिर से, टीवी पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करें और लाइव मैच स्ट्रीम का चयन करें, और आप जाने के लिए अच्छे हैं।

यदि आपके स्मार्ट टीवी में लिनक्स पर आधारित स्मार्टफ़ोन है जैसे कि फिलिप्स स्मार्ट टीवी (Saphi OS) या पुराने पैनासोनिक, Vu या LG मॉडल में से कुछ, तो हॉटस्टार ऐप उन प्लेटफार्मों के लिए उपलब्ध नहीं है। तो आप क्या कर सकते हैं, मीराकास्ट का उपयोग करके टीवी पर अपने फोन / टैबलेट स्क्रीन को मिरर करें जो अधिकांश स्मार्ट टीवी का समर्थन करता है। टीवी और अपने फोन / टैबलेट पर स्क्रीन मिररिंग विकल्प देखें और दोनों को सिंक करें। निर्देश और नामकरण डिवाइस से डिवाइस में थोड़ा भिन्न हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं जो आप Google की थोड़ी सी मदद से अपने आप पता नहीं लगा सकते।

यदि आप मैच का निर्बाध प्रसारण चाहते हैं तो यहां पकड़ आपको किसी और चीज के लिए नहीं दे सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप टीवी पर इंटरनेट ब्राउज़र शुरू कर सकते हैं (यदि यह एक है) और Hotstar.com पर जाएं, अपने खाते में लॉगिन करें और देखना शुरू करें। यह सभी टीवी पर काम नहीं कर सकता है। एक बहुत बेहतर समग्र अनुभव के लिए एक बेहतर विकल्प एक वीडियो स्ट्रीमर में निवेश करना है।

आईपीएल 2020 कैसे देखें: अमेज़न फायर टीवी स्टिक या एंड्रॉइड स्ट्रीमर्स पर एमआई बनाम सीएसके लाइव स्ट्रीम
इसलिए यदि आप एक ऐसे टीवी के साथ फंस गए हैं जिसमें डिज़नी + हॉटस्टार ऐप नहीं है, तो अमेज़न फायर टीवी स्टिक या एमआई टीवी स्टिक या एमआई बॉक्स 4K जैसे एंड्रॉइड स्ट्रीमर्स में से एक का चयन करना बुरा नहीं होगा। आप बस इन उपकरणों पर ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, अपने खाते में लॉगिन कर सकते हैं और मैच देख सकते हैं। और यह निवेश केवल आईपीएल 2020 देखने के लिए सीमित नहीं होगा। ये स्ट्रीमिंग डिवाइस न केवल अधिकांश लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों का समर्थन करते हैं, बल्कि सामग्री का उपभोग करते समय बेहतर यूआई और देखने का अनुभव भी प्रदान करते हैं।

आईपीएल 2020 कैसे देखें: लैपटॉप / पीसी पर MI बनाम CSK लाइव स्ट्रीम
यदि आप अपने पीसी या लैपटॉप पर अटके हैं, तो बस Hotstar.com पर जाएं, अपने खाते में लॉगिन करें और मैच का आनंद लें। मैं आपको मल्टीटास्किंग में अच्छा मान रहा हूं। इसके अलावा, अगर आप वीडियो स्ट्रीमर में निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो आप बड़ी स्क्रीन पर मैच का आनंद लेने के लिए एचडीएमआई केबल का उपयोग करके अपने लैपटॉप को टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। अपने डेस्कटॉप का विस्तार करें और लैपटॉप स्क्रीन पर अपना काम जारी रखते हुए अपने टीवी पर मैच खेलने दें

About  Hotstar

Disney+ Hotstar, also known simply as Hotstar, is an Indian over-the-top streaming service owned by Novi Digital Entertainment, a subsidiary of Star. It highlights two paid membership levels- the "VIP", which provides domestic shows, movies and sports content (including IPL cricket), and a second "Premium" featuring premium international films and television series (including HBO, American TV shows, Hollywood Movies and other American original series). As of April 2020, Hotstar has at least 300 million active users. 

In February 2020, after the acquisition of Star India's parent organization 21st Century Fox by Disney in 2019, the organization declared designs to incorporate its new global gushing brand Disney+ with Hotstar in April 2020—utilizing Hotstar's current foundation and userbase. On April 3, 2020, Hotstar was merged with Disney+.

दोस्तों यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना बिलकुल भी मत भूलना 





2 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post