IPL 2020 without Hot Star Application 

अगर आप भी IPL 2020 फ्री देखना चाहते है तो आप बिल्कुल सही जगह आये है, आज हम आपको एक ऐसा एप्लीकेशन देने वाले है जो बिल्कुल फ्री है और आप बिना किसी शुल्क के आप आईपीएल मैच के मजे ले सकते है। और आपको बता दे ये हॉटस्टार अप्प नहीं है, ये अप्प बिलकुल फ्री है। 

इस अप्प को बहुत सारे भाई लोग ट्राय कर रहे है और उनका इस अप्प के प्रति पोसिटिव रिस्पोंस रहा है, वो लोग इस अप्प को डाउनलोड करके आईपीएल को वो सभी भाषा में देख पा रहे है.

आपको बता दू इस अप्प पर आपको आईपीएल जितनी भी भाषा में चल रहा है वो सारी भाषा इस अप्प में आपको मिल जाएगी। और ये एप्लीकेशन बिल्कल सही से काम कर रही है।  इस अप्प से हमने खुद मैच देखे है तभी हम आपको इस अप्प के बारे में बता रहे है और इसको कैसे डाउनलोड करना है वो भी हम आपको यही बता देंगे। 

आपको इस अप्प को डाउनलोड करने के लिए आपके सामने यहां 30 सेकंड तक का टाइमर चल रहा होगा जैसे ही टाइमर पूरा होता है, आपको डाउनलोड का लिंक मिल जायेगा, और आपको उस लिंक पर क्लिक करके अप्प को डाउनलोड कर लेना है.

आपको डाउनलोड करने के बाद उसे इनस्टॉल कर लेना है, इनस्टॉल करने के बाद आपको वहा लाइव आईपीएल देखने को मिलेगा आपको जो भी भाषा  पसंद हो उस पर क्लिक कर आप अपनी भाषा में मैच देख पायेंगे। इस अप्प में सब्सक्रिप्शन जैसा कोई सिस्टम ही नहीं है ये अप्प सभी के लिए फ्री है। 

अप्प को डाउनलोड करने के लिए 30 सेकंड तक रुकना है। 






You have to wait 30 seconds.

Download Timer

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post