Tik Tok पर followers कैसे बढ़ाये | Best Trick Increase Tik Tok followers | how to get more followers in Tik Tok 

Tik Tok पर followers कैसे बढ़ाये | Best Trick Increase  followers | how to get more followers in Tik Tok


हेलो दोस्तों अगर आप भी अपने Tik Tok पर followers को बढ़ाना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह आप आय है। क्युकी आज की इस आर्टिकल में आपक बताऊंगा  Tik Tok पर followers कैसे बढ़ाये | Best Trick Increase Tik Tok followers | how to get more followers in Tik Tok ये ट्रिक आपको इस वेबसाइट के आलवा कही नहीं मिलेगी. और इस आर्टिकल के द्वारा आप आसानी से लाखो followers बढ़ा सकते है। और आसानी से प्रतिदिन 5000 से 10000 हजार followers आप इस Trick से Increase कर लेंगे।

आप सब Tik Tok के बारे में अच्छे जानते होंगे, तो मुझे नहीं लगता की आपको ये बताने की जरूरत पड़ेगी की Tik Tok क्या है , और Tik Tok से कैसे पैसे कमाए। अगर आप यह भी नहीं जानते है तो आप आर्टिकल के निचे कमेंट कर देना में इस बारे में आपको जरूर बताऊंगा। 

आपको ये जरूर पढ़ना चाहिए :- High Commission Mobile Recharge App in India | Jio Flat 6% Commission 

अगर आप भी Tik Tok पर काफी दिनों से काम कर रहे है और आपके भी followers अभी तक नहीं बढ़ पाए है तो आज के इस आर्टिकल में आपको बहुत ही कमाल की कुछ ट्रिक्स बताऊंगा जीसे फॉलो कर आप Tik Tok पर Organic followers बड़ा सकते है। तो पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े। 


Tik Tok पर followers कैसे बढ़ाये 

Tik Tok पर followers बहुत ही आसनी से बढ़ सकते है लेकिन आपको इस Trick के बारे में पता नहीं होगा, लेकिन में इस Trick को आज आपको बताऊंगा, आप Tik Tok पर followers बढाने के लिए बहुत सारे वीडियो और पोस्ट पढ़े होंगे लेकिन सब यही बताते है की आपको Tags अच्छे डालने होंगे , वीडियो अच्छी  बनानी होगी। लेकिन मुझे पता है इस से आपके follower नहीं बढ़ेंगे। लेकिन इस आर्टिकल के द्वारा आप आसानी से लाखो followers बढ़ा सकते है। और आसानी से प्रतिदिन 5000 से 10000 हजार followers आप इस Trick से Increase कर लेंगे।


Blog या youtube द्वारा कैसे follower कैसे बढ़ाये 

अगर आपके पास भी Blog या youtube Channel है, तो आपको बहुत ही ज्यादा फायदा होने वाला है, क्युकी आपके  Blog या youtube Channel को जो लोग देखते है, उन लोगो को आप बोल सकते है आपको हेलो अप्प पर फॉलो करने के लिए, अगर आपके पास भी Blog या youtube Channel  भर - भर कर ट्राफिक आता है तो आपको उस वीडियो और ब्लॉग में Tik Tok पर फॉलो करने के लिए बोल सकते है।

आपको ये जरूर पढ़ना चाहिए :- High Commission Mobile Recharge App in India | Jio Flat 6% Commission 

अगर आपके पास Blog या youtube Channel दोनों ही नहीं है तो आपके लिए ये ट्रिक्स नहीं है आपको दूसरा Trick फॉलो करना चाहिए। और ट्रिक्स निचे दी गयी है। और अगर आपके पास Blog या youtube Channel दोनों ही है तो आप एक दिन में हजारो Tik Tok पर follower बढ़ सकते है। 


Helo App और Instagram Trick :- 

अगर आपके पास Helo App और Instagram पर अच्छे follower हे तो आप उन सबको बोल सकते है की आपको हर वीडियो में बताना है की साथ ही साथ हमें Tik Tok पर फॉलो करे इससे वो लोग साथ ही साथ आपको Tik Tok पर भी फॉलो कर लेंगे। और आपके Tik Tok पर फॉलो बढ़ने लगेंगे। 

अगर आपको ये ट्रिक्स भी अछि नहीं लगी और आपके पास Helo App और Instagram दोनों ही नहीं है तो भी आपको घबराने की जरूरत नहीं है , क्युकी निचे और भी बहुत सारी ट्रिक्स निचे दे रखी है। 


Follow 4 Follow Tik Tok Trick :- 

ये सबसे बेस्ट और Popular तरीका हे , Tik Tok पर follower को आसानी से बड़ा सकते है , और ये सबसे ज्यादा कारगर तरीका है, इससे आपको real और active follower मिलेंगे, इसमें आपको लोगो को फॉलो करना है और इसके बदले में आपको वो लोग फॉलो करेंगे। इस Trick में आपको तय करना है की आपको कितने Follower को Increase करना है। 

आपको ये जरूर पढ़ना चाहिए :- High Commission Mobile Recharge App in India | Jio Flat 6% Commission 

आपको Tik Tok में वीडियो या फोटो के निचे कमेंट करना है की भाई मेने अभी आपको फॉलो किया है आप भी मुझे फॉलो करे। इससे ये होगा की वो जब भी कमेंट पड़ेगा आपको फॉलो जरूर करेगा। बस आपको इसमें बहुत सारी मेहनत करनी पड़ेगी। और एक दिन आपके Tik Tok पर हजारो follower बढ़ जायेंगे।


Facebook से Tik Tok follower कैसे बढ़ाये 

अगर आप फेसबुक पर एक्टिव रहते है और आपके बहुत सारे फेसबुक फ्रेंड्स हे या आपके पास कोई फेसबुक पेज है तो आपको अपने पेज या अकाउंट पर Tik Tok के वीडियो अपलोड करना है और आपको बताना है की आप Tik Tok पर मुझे Follow करे। और वो जब आपके वीडियो देखने और उनको आपके वीडियो अच्छे लगेंगे तो वो आपको जरुर फॉलो करंगे। 

और अगर आपके पास कोई भी फेसबुक पेज नहीं है तो आपको बहुत सारे फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन कर लेना है।  क्युकी फेसबुक ग्रुप में बहुत सारे यूजर होते है और बहुत सारे एक्टिव मेंबर होते है। जो आपके वीडियो को देख कर आपको फॉलो कर सकते हे. आपको इस ट्रिक्स को जरूर फॉलो करना चाहिए जिससे आपके Facebook से Tik Tok follower बढ़ सके। 


Whatsapp से Tik Tok follower कैसे बढ़ाये 

अगर आप Tik Tok पर follower बढ़ाना चाहते है तो आपके लिए Whatsapp बहुत ही अच्छा जरिया बन सकता है, आपको बहुत सारे Whatsapp Group को ज्वाइन कर लेना है और उन ग्रुप में आपको अपने Tik Tok के वीडियो और फोटो को शेयर करना है. आप इस प्रकार Whatsapp  से भी Tik Tok पर follower बढ़ा सकते है। 



मेने आपको जितने भी ऊपर ट्रिक्स बताये है,  इन सबको follow करके आपको बहुत सारे Tik Tok के Real और Active Follower मिलेंगे, और आप Tik Tok पर भी पोपुलर हो सकते है, स्टार्टिंग में Tik Tok पर फॉलो पाना मुश्किल है लेकिन जब आपके Follower बढ़ जायेगे तो आपको आटोमेटिक ही follower आते जायेगे।


आशा करता हु आपको ये Tik Tok पर followers कैसे बढ़ाये | Best Trick Increase Tik Tok followers | how to get more followers in Tik Tok पोस्ट अच्छा लगा होगा। और अगर आपको इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताये में आपकी जरूर हेल्प करूँगा। 



Post a Comment

Previous Post Next Post